मंगेतर धनश्री वर्मा ने टीवी के सामने जमकर डांस किया जब युजवेंद्र चहल को मिला मैन ऑफ़ द मैच Video

0
मंगेतर धनश्री वर्मा ने टीवी के सामने जमकर डांस किया जब युजवेंद्र चहल मिला मैन ऑफ़ द मैच Video

IPL 2020,SRH vs RCB : आईपीएल सीजन के तीसरे मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया। मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब युजवेंद्र चहल को मिला।

IPL 2020

सोमवार के शाम को संयुक्त अरब एमिरात में 19 सितंबर से शुरू हुए आईपीएल सीजन के तीसरे मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। मैच को जीतने में युवा खिलाडी युजवेंद्र चहल की अहम भूमिका रही। चहल ने 16वे ओवर में एसआरएच के दो विकट लेकर मैच का रुख अपनी जीत की तरफ पलट दिया। इसके लिए चहल को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

SRH vs RCB Man of the Match

जिस समय युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजे जाने की घोषणा हुई। उस समय उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा टेलीविज़न के सामने लाइव प्रसारण देख रही थी। जैसे ही चहल के नाम की घोषणा हुई,धनश्री वर्मा ने ख़ुशी के मारे टीवी के सामने आकर डांस करना शुरू कर दिया।

युवी की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले इसी जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। इंस्टग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए युवी की मंगेतर ने लिखा ,” यह हमारा एकसाथ पहला मैच है। यह खेल है और कुछ भी हो सकता है। क्योंकि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन,वास्तव में कई कारणों से मेरे लिए यह बहुत खास क्षण थे। आपको मेरा समर्थन और प्यार। युजवेंद्र चहल और उनकी पूरी टीम को जीत की बहुत बहुत बधाई। ”

धनश्री वर्मा का वीडियो

https://www.instagram.com/p/CFbpbx4ls4T/

धनश्री वर्मा ने आगे लिखा ,” दोस्तो, आराम से बैठकर ड्रीम 11 आईपीएल टी 20 मैच देखो और पॉजिटिविटी फैलाओ। लेकिन आज ये हमारा दिन है। ”

युजवेंद्र चहल ने धनश्री के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ,” बहुत क्यूट,प्यार और धन्यवाद। ”  धनश्री वर्मा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। मात्र एक घंटा पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए धनश्री वर्मा के वीडियो को 1 लाख 75 हजार से अधिक बार पसंद किया जा चूका है और सिलसिला लगातार जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here