एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शेयर की अपनी बिंदास, फोटो कहा- बच्चों को सिखा रही हूं

टीवी के फेमस धारावाहिक एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कविता कौशिक पिछले साल बिग बॉस 14 के सीजन में भी नजर आई थी। अब कौशिक की स्विम सूट फोटो खूब वायरल हो रही है।

टीवी धारावाहिक कुटुंब से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली कविता कौशिक एक जाना माना नाम है। कविता कौशिक पिछले साल बिग बॉस 14 के सीजन में भी नजर आई थी। लेकिन बिग बॉस के घर में हुए विवाद के चलते उन्होंने शो बीच में ही छोड़ दिया था। कविता के शो छोड़कर जाने से फैंस काफी नाराज हुए थे और सलमान खान को भी तगड़ा झटका लगा था।

कविता कौशिक ने शेयर की बिकिनी फोटो 

FIR अभिनेत्री कविता कौशिक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।  पिछले दिनों कविता कौशिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर योग के कई वीडियो डाले थे। यही नहीं कविता कौशिक अक्सर हसीन नजारों के बीच भी आनंद लेती रहती है। अब अभिनेत्री का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है।  जिसको कविता कौशिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

एफआईआर फेम एक्ट्रेस ने अपने इस फोटो को इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में चंद्रमुखी चौटाला का बिंदास किरदार नजर आ रहा है। एफ आई आर धारावाहिक में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का बिंदास किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है। कविता ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,” बच्चों को स्विमसूट गेम सिखा रही हूं।” इस फोटो में कविता कौशिक सफेद काले और गुलाबी स्विमसूट में यॉट पर बैठी हुई नजर आ रही है। इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के इस नए अवतार को फैन बहूत पसंद कर रहे हैं ।

वर्क फ्रंट 

बता दे, कविता कौशिक ने साल 2011 में टीवी धारावाहिक कुटुंब से अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने घर-घर की कहानी, रीमिक्स, घर एक सपना ,यह मेरी लाइफ है और एफआईआर जैसे धारावाहिकों में काम किया। एफ आई आर धारावाहिक में उनके हरियाणवी अंदाज को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसी धारावाहिक से चंद्रमुखी चौटाला के रूप में कविता कौशिक को काफी लोकप्रियता मिली। इसके अलावा कविता कौशिक नच बलिए 3, झलक दिखलाजा और बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकी है।

Comments

Translate »