दीया मिर्जा और वैभव रेखी शादी के 3 महीने बाद बने पेरेंट्स, बेटे की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई कहानी

एक्ट्रेस दिया मिर्जा और वैभव रेखी एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। दीया मिर्जा ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म् इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है। अभिनेत्री ने बताया कि उनका बेटा 14 मई को पैदा हुआ था। प्रीमेच्योर डिलीवरी होने की वजह से उसे आईसीयू में रखा गया था। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों का आभार जताया है। दीया मिर्जा ने लिखा कि बच्चा अभी हॉस्पिटल में है। जल्द ही उसे घर लाया जाएगा।

वैभव रखी और दीया मिर्जा के बेटे का नाम अव्यान रखा गया

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि यह सब इस समय मेरे और वैभव की फीलिंग पर पूरी तरह से सटीक बैठते हैं। हमारा बेटा अव्यान आजाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ। जल्दी पैदा होने के कारण से हमारा नन्हा जादू तबसे नर्सों और डॉक्टरों की देखरेख में नियो नियोनेटल आईसीयू में है।

आपातकालीन सी सेक्शन से हुआ बेटे का जन्म

दीया मिर्जा ने लिखा मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का संक्रमण हुआ। जिसे घातक सेप्टिक सहो कता था। शुक्र है कि डॉक्टरों की समय पर देखभाल की वजह से इमरजेंसी सी सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया है।

फरवरी में हुई थी दोनों की शादी

दीया मिर्जा ने अपने फैंस, करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा कि उनका बेटा जल्द घर आ जाएगा और उसकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उसे अपनी बाहों में लेने के लिए बेकरार हैं। दीया मिर्जा और वैभव देखी की शादी 15 फरवरी को हुई थी।

Comments

Translate »