पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर के बाहर हुई फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी 

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के कनाडा स्थित घर पर ताबतोड़ फायरिंग हुई है। बता दे कि इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। दरअसल बिश्नोई गैंग ने ढिल्लों को सलमान खान से दूर रहने की सलाह दी है।

AP Dhillon : दिल नू, समर हाई और ब्राउन मुंडे जैसे मशहूर गानों को गाने वाले पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल एपी के कनाडा स्थित घर के बाहर फायरिंग हुई है। यह घटना कल यानि 1 सितंबर की रात हुई है। इस खबर के सामने आते ही ढिल्लों के फैंस काफी चिंतित हो गए है। बता दे कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग है। उन्होंने खुद इस बात की जिम्मेदारी ली है।

AP Dhillon के घर हुई फायरिंग

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल  हो रहा है। इस पोस्ट में बताया गया है कि 1 सितंबर की रात कनाडा में एपी ढिल्लों के घर दो जगह पर फायरिंग हुई है, विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज टोरंटो। इसकी जिम्मेदारी रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) ने ली है। इस गैंग ने ढिल्लों को धमकाते हुए सलमान खान से दूर रहने की सलाह दी है। उन्होंने ढिल्लों से कहा कि सलमान खान से दूर रहे नहीं तो ‘कुत्ते की मौत’ मारा जाएगा।

आपको बता दे कि AP Dhillon ने कुछ समय पहले ही सलमान खान के साथ एक गाना रिलीज किया है, जिसके बाद ही ये फायरिंग हुई है।  हालाँकि इस घटना पर अभी तक ढिल्लों की कोई प्रतक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़े : लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को पनवेल फार्महाउस के पास मारने की बनाई थी योजना, पकिस्तान से आने थे हथियार

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *