Video: अक्षय कुमार और वाणी कपूर की बेलबॉटम मूवी का Sakhiyan2.0 गाना हुआ रिलीज,देखें रोमांटिक सॉन्ग

0
Video: अक्षय कुमार और वाणी कपूर की बेलबॉटम मूवी का Sakhiyan2.0 गाना हुआ रिलीज,देखें रोमांटिक सॉन्ग
फोटोः अक्षय कुमार और वाणी कपूर

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस वाणी कपूर का सखियाँ 2.0 गाना रिलीज हो गया है। बेलबॉटम फिल्म के Sakhiyan2.0 गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस अक्षय कुमार और वाणी का रोमांटिक गाना बहुत पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार की बेलबॉटम मूवी के लेटेस्ट गाना ‘सखियाँ नी मैनु मेह्ने मार दियां’ गाना रिलीज हो गया है। गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों को यह गाना बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। फैंस इस गाने पर बहुत अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

वाणी कपूर और अक्षय कुमार पर फिल्माए गए गाने ‘सखियाँ 2.0’ को मनिंदर बुट्टर औरज़ारा खान ने गाया है। इस गाने को संगीत तनिष्क बागची और मनिंदर बुट्टर ने दिया है। फिल्म बेलबॉटम के गाने का लिरिक्स मनिंदर बुट्टर ,तनिष्क बागची और बब्बू का है। गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैंनल पर पब्लिश किया गया है।

आप बता दें ,अक्षय ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा ,” दोस्तों ,आप लोगों को और इंतजार नहीं करवा सकता। सखियाँ 2.0 रिलीज हो गया है।

अक्षय कुमार की बेलबॉटम मूवी 19 अगस्त 2021 को रिलीज होने जा रही है।  फिल्म बेलबॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर ,हुमा कुरैशी और लारा दत्ता मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बेलबॉटम मूवी की कहानी भारत और पाकिस्तान की है।  जिसमें अक्षय कुमार रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इससे पहले भी अक्षय कुमार बेलबॉटम मूवी के पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। अब गाना रिलीज होने के बाद दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here