खेसारी लाल यादव के नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। हाल ही में रिलीज हुआ उनका एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

खेसारी लाल यादव के नए गाने का नाम ‘काजर का के चले चितकबरी’ है। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। वैसे भी खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर धूम मचाते रहते हैं। भोजपुरी दर्शक उनके इस नए गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने ‘काजर का के चली चितकबरी’ की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है इस गाने को अब तक 6,956,471 बार देखा जा चुका है। इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है। गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस गाने का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। गाने को एस आर के म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है।

आपको बता दें खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता है। खेसारी लाल यादव को पहली सफलता अपने भोजपुरी एलबम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी।

साल 2012 में अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वह रातों-रात भोजपुरी फिल्म जगत में छा गए थे। खेसारी लाल यादव अपनी गायकी में ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं। खेसारी लाल अच्छे गायक होने के साथ ही वह एक अच्छे डांसर भी है।

Comments

Translate »