रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया के खिलाफ याचिका दायर की

0
रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया के खिलाफ याचिका दायर की

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने ड्रग मामले में पूछताछ की है। एक्ट्रेस ने अब मीडिया के खिलाफ याचीका दायर की है।

रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया के खिलाफ याचिका दायर की

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया के ब्यान के आधार पर जांच एजेंसी ने दीपिका पादुकोण ,सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की। एनसीबी ने चारों अभिनेत्रियों के मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड सीज कर लिए हैं। इसी कड़ी में रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया ट्रायल से बचने के लिए कोर्ट में एक याचिका दायर की है।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने आवेदन में उस समय तक मीडिया के खिलाफ अंतरिम आदेश मांगा है, जब तक कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ,मुंबई ड्रग मामले में अपनी जांच पूरी नहीं कर लेता है, और सक्षम अदालत के समक्ष एक उपयुक्त रिपोर्ट दायर कर देता है।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने याचिका में उसने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने पहले ही उस बयान को वापस ले लिया था जिसमें उसका कथित रूप से नाम था और फिर भी मीडिया रिपोर्टें उसे ड्रग मामले से जोड़ रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here