कपड़ों की जगह शरीर पर केवल फूल चिपकाए नजर आई उर्फी जावेद, वीडियो देख लोगों ने किया बुरी तरहं से ट्रोल 

उर्फी जावेद अपने नए लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई है, लेकिन इस बार तो उन्होंने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की सारी सीमाएं लांघ दी है।

उर्फी जावेद वैसे तो एक एक्ट्रेस है लेकिन अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा वे अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अक्सर उर्फी को बोल्ड और ट्रांसपेरेंट कपडे पहने मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। उर्फी खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने अतरंगी लुक में वीडियो शेयर करती रहती है। परन्तुं अपने लेटेस्ट वीडियो में तो उर्फी सारी हदें पार करती नजर आ रही है। दरअसल उन्होंने ऐसा ऑउटफिट पहना है जिसे देख किसी का भी मुहं खुला का खुला रह सकता है।

बदन पर फूल चिपकाए नजर आई उर्फी

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक के साथ कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट किया है। दरअसल अपने लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही है। उर्फी ने रंग-बिरंगे फूलों के साथ अपने शरीर को ढका हुआ है। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखिए वीडियो-

यह भी पढ़े: बिन ब्लाउज के साड़ी पहन उर्फी जावेद करने लगी डांस, वीडियो देख लोग बोले-‘ब्लाउज चोरी हो गया क्या ?’

वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर

उर्फी जावेद का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाय गरीब, मेरे से ले ले 2-4 कपडे।’ दूसरे ने लिखा, बेटी पागल हो गई हो क्या ‘ एक अन्य लिखते है, ‘हे भगवान, यही देखना बाकि रह गया था।’ बता दे कि उर्फी जावेद को अक्सर ऐसे कपडे पहनने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन लोगों की बातों का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी अक्सर वही कपडे पहनती है जो वे पहनना चाहती हो।

Comments

Translate »