उर्फी जावेद ने किसे कहा-‘मैं वो इंसान हूँ जिससे आप नफरत करते हैं, अपने मन की शांति के लिए आपको…’ 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि मैं वो इंसान हूँ जिससे आप नफरत करते हैं। मैं हमेशा रहूंगी। अपनी मन की शांति के लिए आपको खुद ही बदलना पड़ेगा।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है,लेकिन आज उर्फी अपने कपड़ो नहीं बल्कि अपनी इंस्टा स्टोरी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उर्फी ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया।  जिसके कारण फैंस सोचने पर मजबूर हो रहे है कि आखिर उन्हें क्या हो गया जो आज वे धर्म के बारे में बाते कर रही हैं।

 मैं वो इंसान हूँ जिससे आप नफरत करते है

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,’अगर आप हिंदू से उसके हिंदू होने की लिए नफरत करते हैं,तो मैं एक हिंदू हूँ। अगर आप एक मुस्लिम से उसके मुस्लिम होने के कारण नफरत करते हैं तो मैं एक मुस्लिम हूँ। अगर आप लोगों को उनके जन्म के आधार पर निचली जाती के रूप में पहचान देते हैं तो मैं एक दलित हूँ।’

उर्फी जावेद ने किसे कहा-'मैं वो इंसान हूँ जिससे आप नफरत करते हैं, अपने मन की शांति के लिए आपको...'

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं वो इंसान हूँ जिससे आप नफरत करते हैं। मेरा अस्तित्व रहेगा।अपनी मानसिक शांति के लिए आपको खुद को बदलना पड़ेगा। मैं जो हूँ वही हूँ और आगे भी वही रहूँगी जो होने वाली हूँ। इसके साथ या तो शांति से रहें और या फिर अपनी ही नफरत की आग में घुटते रहें। मैं तो यहीं रहूंगी।

उर्फी जावेद ने ये मेसेज किसके लिए शेयर किया है, ये तो वही जानती होंगी। पिछली बार एक्ट्रेस को जब पैपराजी ने स्पॉट किया था तो उनके हाथ में भगवद्गीता नजर आई थी। लगता है की उर्फी जावेद इन दिनों गीता पढ़ रही हैं।

Comments

Translate »