साइना नेहवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी के बाद एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के खिलाफ विवादास्पद ट्वीट करने पर अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ हैदराबाद पुलिस की साइबर सेल ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला ने साइना नेहवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की विवादित टिप्पणी के बाद शिकायत दर्ज कराई थी। भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया है।

आपको बता दें, बीते दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर बैडमिंटन स्टार साइना ने एक ट्वीट किया था। साइना के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए अभिनेता सिद्धार्थ ने एक विवादित कमेंट किया था।  जिसकी वजह से वह लगातार टोल भी हो रहे हैं। हालांकि मामले को ज्यादा तूल पकड़ते हुए देखकर अभिनेता ने साइना नेहवाल से माफी मांग ली थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भारी प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने कहा कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके ट्वीट में किसी भी तरह का आक्षेप नहीं था।

अभिनेता के माफी मांगने के बाद साइना नेहवाल ने बुधवार को दिन कहा था कि सिद्धार्थ को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने से वह संतुष्ट है। साइना नेहवाल ने न्यूज़ एजेंसी एनआईसी कहा,” उन्होंने मेरे लिए पहले कुछ कहा और माफी मांग ली। मुझे नहीं पता कि यह सब इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर ट्रेंड में अपना नाम देखकर मैं खुद अचंभित रह गई थी। खुश हूं कि सिद्धार्थ ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है ।”

Comments

Translate »