जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, एक सुरक्षाकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। एनकाउंटर में मारे गए आतंकी की पहचान जैश ए मोहम्मद के आतंकी के रूप में हुई है। हालांकि इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी भी शहीद होने की खबर आ रही है।

इलाके में अभी भी तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर कर सील कर दिया है। आवाजाही के रास्ते बंद कर दिए गए हैं ताकि आतंकी भागने में सफल ना हो सके।

ये भी पढ़ें,भारतीय सेना में विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां,जल्द करें आवेदन

ऑपरेशन की कमान संभाल रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद भारतीय सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जैसे ही सुरक्षाबलों की खोज टीम ने स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने सिक्योरिटी फोर्स पर गोलियां बरसाई। आतंकियों की फायरिंग का कड़ा जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है और इस एनकाउंटर में एक सुरक्षाकर्मी भी शहीद होने की खबर है।

Comments

Translate »