Site icon www.4Pillar.news

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का पहला गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ हुआ रिलीज 

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का पहला गाना 'फिर और क्या चाहिए' हुआ रिलीज

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का पहला गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ रिलीज हो चूका है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज दी है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। बता दे कि बीते दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं आज विक्की कौशल के बर्थडे पर इस फिल्म का पहला गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ भी रिलीज कर दिया गया है।

विक्की-सारा की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

विक्की कौशल के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म का पहला गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ रिलीज कर दिया गया है। वहीं रिलीज होते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है। गाने में विक्की और सारा की केमस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

बता दे कि ‘फिर और क्या चाहिए’ इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज दी है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है जबकि सचिन जिगर ने इस गाने को संगीत दिया है।

यह भी पढ़े: कैटरीना कैफ ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दी विक्की कौशल को जन्मदिन की बधाई, न्यूयोर्क वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘आप हर चीज को बेहतर…

कब रिलीज होगी विक्की सारा की ये फिल्म

बता दे कि ‘जरा हटके जरा बचके’ इस फिल्म के जरिए विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली है। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एकसाइटेड है। बीते दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। विक्की ने इस फिल्म में कपिल का किरदार निभाया है जबकि सारा उनकी वाइफ सौम्या के किरदार में है। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े:विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें 

Exit mobile version