Site icon www.4Pillar.news

जम्मू कश्मीर : दो अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा और बड़गाम जिलों में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी JeM और LeT आतंकवादी संगठनों के बताए गए हैं। 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा और बड़गाम जिलों में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी JeM और LeT आतंकवादी संगठनों के बताए गए हैं।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा और बड़गाम जिलों में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जहां, दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में एक जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर और एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है। कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी मीडिया को बताया कि पिछले 12 घंटों में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में एक जैश का कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है।

एनकाउंटर की जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने लिखा ,” पाकिस्तान प्रायोजित प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश और लश्कर के 5 आतंकवादी पिछले 12 घंटो में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में जैश का कमांडर आतंकी जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है। ”

पुलिस के अनुसार, पुलवामा जिले के नायरा इलाके में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच हुए एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार , गोला बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के बड़गाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में लश्कर से जुड़ा एक आतंकी मारा गया है। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल एक ऐके-56 राइफल और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

Exit mobile version