Site icon www.4Pillar.news

जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को किया ढेर, मारे गए दहशतगर्दों में दो पाकिस्तानी

जम्मू कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। भारतीय सेना ने जैश ए  मोहम्मद के छह आतंकवादियों को दो अलग-अलग मुठभेड़ों में मार गिराया है ।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। भारतीय सेना ने जैश ए  मोहम्मद के छह आतंकवादियों को दो अलग-अलग मुठभेड़ों में मार गिराया है ।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम  जिलों में दो अलग-अलग एनकाउंटर में छह आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों में से चार की पहचान कर ली गई है। जिसमें से दो पाकिस्तानी आतंकवादी है। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। घायल पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एआई को बताया कि यह आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। उन्होंने इस सुरक्षा अभियान को बड़ी कामयाबी बताया है। कश्मीर जॉन पुलिस के अनुसार दक्षिण कश्मीर के 2 जिलों में कल शाम को आतंकवाद रोधी अभियान शुरू किए गए थे। कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा,” दो अलग-अलग एनकाउंटर में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकी मारे गए हैं। एनकाउंटर में मारे गए छह आतंकियों में से दो स्थानीय आतंकवादी हैं। जबकि दो पाकिस्तानी आतंकवादी हैं। दो अन्य की पहचान की जा रही है। यह हमारे लिए एक बड़ी कामयाबी है।”

आईजी विजय कुमार ने बताया कि अनंतनाग के नौगांव इलाके में सुरक्षा अभियान के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, बाद में उसे बाहर निकाला गया और एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि अनंतनाग मुठभेड़ के तुरंत बाद कुलगाम जिला के मीरहमा गांव में खास इनपुट मिलने के बाद एक ऑपरेशन शुरू किया गया। तलाशी अभियान के बीच ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। जिसका जवाब देते हुए सुरक्षा बलों ने आतंकियों को मार गिराया।

Exit mobile version