विदेशी बच्ची ने लाइफ में पहली बार खाया भारतीय खाना, फिर दिए ऐसे एक्सप्रेशन कि हंसते-हंसते लोट पोट हो गए लोग 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी विदेशी बच्ची लाइफ में पहली बार भारतीय व्यंजनों का स्वाद चख रही है। भारतीय भोजन खाकर बच्ची ऐसे एक्प्रेशन देती है कि जिसे देख किसी की भी हंसी छूट सकती है।

भारतीय खाने की बात ही अलग है। दुनिया के किसी भी कोने में चले जाओ, लेकिन भारतीय व्यंजनों जैसा स्वाद आपको किसी देश के खाने में नहीं मिलेगा। दरअसल भारतीय खाने में इस्तेमाल होने वाले मसाले इसे किसी भी अन्य देश के खाने से अलग करते है। अगर आप एक ऐसे भारतीय है जो विदेश में रहते है तो आपको पता होगा कि भारतीय व्यंजन लगभग हर एक देश में पसंद किए जाते है।

विदेशी बच्ची ने पहली बार खाया भारतीय खाना

सोशल मीडिया पर आज एक विदेशी बच्ची का वीडियो पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ऑस्ट्रेलिया के किसी रेस्तरां में इंडियन फ़ूड चखती है। बच्ची चावल के साथ कुछ कड़ाही चिकन और इसके बाद आम की कुल्फी खाती है। ये सब खाते हुए बच्ची काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। खाना खाने के बाद लड़की को आखिर में माउथ फ्रेशनर अर्थात मीठी सौंफ दी जाती है। सौंफ खाने के बाद बच्ची के एक्सप्रेशन देखने लायक है। यह वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे है।

यहां देखिए वीडियो

 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पहली बार भारतीय भोजन ट्राई करना हमेशा शेयर करने का अनुभव होता है।’ सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘मीठी सोंफ खाने के बाद उसके एक्सप्रेशन देखने लायक थे। दूसरे ने लिखा, ‘उम्मीद है कि उसे भारतीय भोजन पसंद आया होगा।’ एक अन्य लिखते है, मेरे शब्दों पर ध्यान दे, यदि एक बार आप भारतीय भोजन चख लेते है तो आपको कोई दूसरी चीज पसंद नहीं आएगी।’

Comments

Translate »