इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने स्वदेश लौटने के बाद भारत के लोगों के लिए लिखा बहुत भावुक ट्वीट

0
इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने स्वदेश लौटने के बाद भारत के लोगों के लिए लिखा बहुत भावुक ट्वीट
फोटोः केविन पीटरसन

भारत में COVID 19  महामारी की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए BCCI ने आईपीएल को स्थगित कर दिया है। जिसके बाद सभी खिलाडी अपने-अपने घर जा रहे हैं । पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी इंग्लैंड चले गए हैं । इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन ने स्वदेश पहुंचते समय भारतीय लोगों के लिए बहुत ही भावुक ट्वीट किया है ।

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वे को पोस्टपोन कर दिया है । भारत में आईपीएल का 14 वां सीजन स्थगित कर सभी खिलाडी अपने घरों को लौट रहे हैं । इसी कड़ी में केविन पीटरसन भी इंग्लैंड चले गए हैं । इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन ने स्वदेश पहुंचते समय भारतीय लोगों के लिए बहुत ही भावुक ट्वीट किया है ।

केविन पीटरसन को ट्वीट

केविन ने ट्विटर पर लिखा ,” मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है,लेकिन मैं अभी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूं जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है । कृपया लोग सुरक्षित रहें । यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा ।” केविन पीटरसन के इस भावुक ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनके प्रति अपना आभार और प्यार जता रहे हैं ।

जसप्रीत बुमराह ने वैक्सीन की डोज

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद सभी भारतीय खिलाडी कोविड वैक्सीन की डोज ले रहे हैं । इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है । इस बात जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है । जसप्रीत ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है ।

जसप्रीत बुमराह ने वैक्सीन लेते समय की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को खास संदेश दिया है ।बुमराह ने ट्विटर पर लिखा ,” आप सब भी जितना जल्दी हो सके वैक्सीन ले लीजिए , सभी सुरक्षित रहें ।”

ये भी पढ़ें ,विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना की जंग में दान करने की लगाई गुहार,कहा-यह मदद करने का समय है

तेज गेंदबाज बुमराह के अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली , शिखर धवन , दीपक चाहर ,उमेश पुजारा ,उमेश यादव सहित काफी खिलाडियों ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here