राखी सावंत ने जताई सोनू सूद को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा।कहा-वो असली हीरो हैं

बिग बॉस फेम अभिनेत्री राखी सावंत ने रियल हीरो सोनू सूद को भारत का अगला प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा व्यक्त की है । पीएम के रूप में उनकी दूसरी पसंद सलमान खान हैं ।

सोनू सूद को पीएम बनाएं

सोमवार के दिन राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए सोनू सूद और सलमान खान को भारत का पीएम बनाने की इच्छा जताई है । उन्होंने ये ब्यान भारत में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के मामलों को लेकर दिया है । मुंबई में जब उनसे पूछा गया की कोविड महामारी की तीसरी लहर आने की आशंका है । ऐसे में आप किसको देश का पीएम देखना पसंद करेंगी ? इस सवाल का उन्होने तपाक से जवाब देते हुए सोनू सूद और सलमान खान को पीएम बनाने की बात कही है ।

सलमान खान और सोनू सूद अलसी हीरो

राखी सावंत ने कहा ,” मैं कहती हूं सोनू सूद और सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए । क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं । सोनू सूद सबसे ज्यादा कितना प्यार करते हैं अपने देश से,अपने लोगों से और उनसे लोग भी प्यार करते हैं ।”  इसके अलावा राखी ने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के काम की भी सराहना की है । उन्होंने कहा कि ये लोग भी अपने देश के लोगों की मदद करते हैं ।

अभिनेत्री राखी सावंत ने लोगों को अपना प्रतिनिधि चुनने से पहले सोच समझकर वोट देने की बात कही है । राखी ने कहा कि मंत्री लोग उन लोगों के प्रति जवाबदेह क्यों नहीं हैं ,जिन्होंने इस महामारी के कारण अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है । ” इसलिए मंत्रियों के हाथ में देश की कमान देने से पहले एक बार जरूर सोचकर वोट दें । आज मेरा दिल रो रहा है ।”

ये भी पढ़ें , बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के पास एक दिन में आई 41,660 कोरोना मरीजों की रिक्वेस्ट,बोलें-इतने लोगो की मदद करने में लग जाएंगे 14 वर्ष

एक्ट्रेस ने कोविड महामारी के दौर में दवाइयों ,अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी पर भी चिंता जताई है । राखी सावंत ने कहा ,” मंत्री लोग सिर्फ अपने आप को सेफ करके बैठे हैं । डिबेट पर डिबेट कर रहे हैं। हमें तुम्हारे डिबेट नहीं चाहिए । हमें तुम्हारा भाषण नहीं चाहिए । हमें बेड चाहिए और ऑक्सीजन चाहिए ।”

Comments

Translate »