पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने मीडिया द्वारा यूपी में 8 पुलिस कर्मियों की शहादत पर सीएम से सवाल नहीं पूछने की आलोचना की

0
The media did not ask a single question to CM Yogi Adityanath on the martyrdom of 8 police personnel: former IAS Surya Pratap Singh
फोटोः पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह

यूपी के कानपूर में 8 पुलिस कर्मियों की शहादत पर मीडिया द्वारा सीएम योगी से एक भी सवाल नहीं पूछने पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने आलोचना की है।

गुरूवार रात्रि यूपी के कानपूर जिले के बिकारु गांव में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अपराधियों द्वारा घात लगाकर हमला किया गया। इस हमले में एक DSP, 3 सब इंस्पेक्टर और चार पुलिस के जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद हरकत में आई उत्तर प्रदेश पुलिस और STF ने अब तक दो अपराधियों को मार गिराया है। इनमें से एक अपराधी बबलू पर 50000 रुपए का ईनाम था। STF ने अपराधी बबलू को अलीगढ थाना क्षेत्र में मार गिराया है।

अब से कुछ ही देर पहले पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने मीडिया द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ से 8 पुलिस कर्मियों की शहादत पर कोई भी सवाल नहीं पूछे जाने पर एक ट्वीट के जरिए आलोचना की है। सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीटर पर लिखा ,” आज इतनी कमजोर पड़ गयी मीडिया कि 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने पर मुख्यमंत्री से एक सवाल तक नहीं पूछ सकी ? ”

इस ट्वीट से पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा ,” पिछली सरकारों से एक छोटी सी क्राइम की घटना पर मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांगने वाले वरिष्ठ पत्रकारगण आज शहीदों के परिवारों को सांत्वना देने की जगह और कुछ नहीं दे पा रहे हैं। अमिताभ जी जब कभी आपके तेवर देखने का मन होता है,2017 के पहले का वीडियो देख लेता हूं। आपका एक प्रशंसक। ” पूर्व आईएएस ने ये ट्वीट वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री के एक ट्वीट के जवाब में किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here