Site icon www.4Pillar.news

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नतासा सूरी ने कराया न्यूड फोटोशूट,देखें वायरल फोटो

फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीत चुकी पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नतासा सूरी ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया। एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो खूब वायरल हो रही है।

फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीत चुकी पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नतासा सूरी ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया। एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो खूब वायरल हो रही है।

साल 2006 में मिस वर्ल्ड इंडिया का ख़िताब हासिल करने वाली मॉडल नतासा सूरी ने हाल ही में मुंबई के जुहू में फोटोशूट कराया। एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। नतासा की ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इंटरनेट यूजर उनकी न्यूड फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

नतासा सूरी ने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” प्रतिभाशाली फोटोग्राफर कौस्तुब दीपक कांबले (photographer Kaustub Deepak Kamble ) द्वारा शूट किया गया। शूट लोकेशन रुस्तमजी एलिमेंट्स अपार्टमेंट, जुहू। उन सभी बेवकूफ लोगों की जानकारी के लिए, जो सोचते हैं कि इस तरह के बैकलेस शॉट्स में अभिनेता और मॉडल शीर्ष पर कुछ भी नहीं पहनते हैं। कृपया जान लें कि ललाट हमेशा उचित और स्मार्ट रूप से कवर होते हैं। ”

पूर्व मिस वर्ल्ड ने आगे लिखा ,” इसके अलावा, एक पेशेवर शूट में, न तो फोटोग्राफर या विषय ‘भाग्यशाली’ होने का इरादा रखता है और न ही उस तरह की सस्ती आंख।” मतलब एक्ट्रेस और मॉडल के जो फोटोशूट होते हैं ,उनमें पूरी तरह से एहतियात बरती जाती है।

आपको बता दें ,नतासा सूरी मॉडलिंग के अलावा एनडीटीवी के ‘सेल गुरु’ कार्यक्रम को होस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। जिनमें से प्रमुख ,किंग लॉयर ,ब्लैक शीप और आदत डायरीज हैं। इसके अलावा वह मिस महाराष्ट्र भी रह चुकी है।

एक्ट्रेस नतासा सूरी ( Natasha Suri )की हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन ब्रावो ( Dwayne Bravo ) के साथ अफेयर की भी खबर उडी थी। जिसका उन्होंने खंडन किया था।

Exit mobile version