Site icon www.4Pillar.news

बेड शेयरिंग से किसिंग तक, इन कारणों से रहा बिग बॉस 13 सबसे बोल्ड

इस बार बिग बॉस 13 सबसे हिट साबित हुआ। टीवी रियलिटी शो ने इस टीआरपी के नए रिकॉर्ड बनाए। बिग बॉस 13 में बोल्डनेस को देखते हुए मेकर्स अगले सीज़न में इन सभी हदों को पार कर सकते हैं।

टीआरपी में नंबर वन चल रहा है बिग बॉस 13

इस बार बिग बॉस 13 सबसे हिट साबित हुआ। टीवी रियलिटी शो ने इस टीआरपी के नए रिकॉर्ड बनाए। बिग बॉस 13 में बोल्डनेस को देखते हुए मेकर्स अगले सीज़न में इन सभी हदों को पार कर सकते हैं।

उलटे पुल्टे टास्क ,बोल्ड कंटेंट ,झगड़ा और निजी कहानियों के कारण पिछले सीज़न के मुकाबले इस बार बिग बॉस कुछ अलग रहा है। बिग बॉस के सीज़न 12 के फेल होने के बाद इस बार शो के निर्माताओं ने कई अलग तरीके अपनाए। इस बार शो में कई बदलाव किए गए।इस बार शो में ऐसा कुछ हुआ जो बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है।

इस बार शो में प्रतियोगियों के बोल्ड अंदाज़ की वजह से शो ने काफी टीआरपी बटोरी है। हालांकि इस बार बिग बॉस 13 के घर में बिकनी शूट ,स्विमिंग खुले आम रोमांटिक होने जैसे विषय नहीं डाले गए हैं।  इस बार शो के प्रतियोगियों को एक अलग ही अंदाज़ में देखा गया। जिसमें बोल्डनेस थी लेकिन खुले तौर पर नहीं। बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई की जीत के लिए घरवालों ने किया ये काम

शो में पहली बार ऐसा हुआ जब शो के मेल और फ़ीमेल प्रतियोगियों को एक ही बेड शेयर करने का रूल अपनाया गया। एक ही बेड ही नहीं बल्कि एक ही कंबल भी शेयर करते हुए देखा गया। जिसमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ,सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक ही बेड और कंबल शेयर करते हुए देखा गया।

शो में पारस का किसिंग करना फैमिली शो कहे जाने वाले बिग बॉस 13 में परिवार के साथ देखना थोड़ा अटपटा लगता है। खैर इन सबके इतर बिग बॉस 13 सबसे हिट रहा है। रियलिटी शो  टीआरपी के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। अब बिग बॉस के अगले सीज़न में देखना होगा कि इस शो के निर्माता बोल्डनेस को बढ़ाएंगे या फिर कुछ नया प्रयोग करेंगे ,ये तो अगले सीज़न में ही पता चलेगा।

Exit mobile version