Site icon www.4Pillar.news

रणबीर कपूर की एनिमल से लेकर शाहरुख खान की पठान तक, इन फिल्मों ने की बंपर ओपनिंग, लिस्ट से गायब हैं सलमान खान

रणबीर कपूर की एनिमल से लेकर शाहरुख खान की पठान तक, इन फिल्मों ने की बंपर ओपनिंग, लिस्ट से गायब हैं सलमान खान

सिनेमाघरों में एक दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल फिल्म ने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की है। एनिमल ऐसी पहली फिल्म नहीं है, जिसने इस साल बंपर ओपनिंग की है। इस लिस्ट में शाहरुख खान की दो फिल्मों के नाम भी हैं।

दिसंबर महीने के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की एनिमल फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। शुक्रवार के दिन रिलीज हुई एनिमल फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जिसके अगले दिन ही फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई। तीन दिनों में फिल्म 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

अपने शरीर पर रश्मिका मंदाना का चेहरा देखकर जारा पटेल ने दी प्रतिक्रिया, लड़कियों के भविष्य पर जताई चिंता

हालांकि, एनिमल कोई ऐसी पहली फिल्म नहीं है जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दिन झंडे गाड़ दिए हों। इससे पहले कई फिल्मों ने इस ओपनिंग की है। लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली ये बात है कि इस लिस्ट में सलमान खान का कहीं नाम नहीं है।

Tiger 3: थिएटर में पटाखे फोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान, फैंस से की ये खास अपील

जवान फिल्म की कमाई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जवान फिल्म ने रिलीज के दिन बंपर ओपनिंग की थी। पठान फिल्म ने शाहरुख खान की ही जवान फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पठान ने 65.5 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की थी। यह बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई थी।

शाहरुख खान की जवान फिल्म ने रिलीज के दो महीने बाद रचा इतिहास, बनाया एक और खास रिकॉर्ड

एनिमल की कमाई

शाहरुख खान की पठान फिल्म के बाद रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल दूसरी ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज के दिन सबसे ज्यादा कमाई की है। एनिमल फिल्म ने रिलीज के दिन 63.3 करोड़ की बंपर कमाई की।

पठान की कमाई

इसके बाद तीसरे नंबर पर आती है शाहरुख खान की पठान फिल्म। शाहरुख खान की पठान फिल्म ने रिलीज के दिन 57 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी। पठान का नाम इस साल की 5 टॉप हाईएस्ट ओपनर फिल्मों में तीसरे स्थान पर रही।

KGF 2

कन्नड़ के सुपर स्टार यश की केजीएफ 2 फिल्म ने रिलीज के दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 53.96 करोड़ रुपए की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए KGF Chapter 2  इस साल की चौथी सबसे ज्यादा ओपनर रही।

रिलीज से पहले प्रभास की आदिपुरुष ने केजीएफ चैप्टर 2 को दी मात

वॉर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस लिस्ट में सबसे आखिर में नाम आता है टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की वॉर फिल्म का। वॉर फिल्म ने रिलीज के दिन 53.34 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Exit mobile version