Site icon www.4Pillar.news

Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ का नया गाना ‘खैरियत’ हुआ रिलीज, बेटे की याद में आंसु बहाते दिखे सनी देओल 

Gadar 2 New Song: 'गदर 2' का नया गाना 'खैरियत' हुआ रिलीज, बेटे की याद में आंसु बहाते दिखे सनी देओल

Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ का नया गाना ‘खैरियत’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सनी देओल अपने बेटे को याद कर रोते हुए नजर आ रहे है।

Gadar 2 New Song: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला गाना ‘उड़जा काले कांवा’ रिलीज हुआ था। इस गाने में तारा सिंह और सकीना की जबरदस्त कैमस्ट्री देखने को मिल रही थी। वहीं गदर 2 के नए गाने में सनी देओल अपने बेटे को याद कर फुट फुटकर रोते हुए नजर आ रहे है।

रिलीज हुआ सनी देओल की Gadar 2 का नया गाना

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने गदर का नया गाना खैरियत (Khairiyat) रिलीज कर दिया है। ये एक इमोशनल सॉन्ग है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है। खैरियत गाना वैसे तो पूरा सनी देओल पर ही फोकस है लेकिन कहीं-कहीं अमीषा और उत्कर्ष की झलक भी दिखाई गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल के बेटे उत्कर्ष पाकिस्तान में फंसे है। सनी देओल ट्रक में बैठकर अपने बेटे को बचाने जाते है। इस दौरान वे बेटे की चिट्ठी पढ़कर काफी भावुक हो जाते है। गाने में उन्हें अपने बेटे के साथ बिताए समय को याद कर रोते हुए भी देखा जा सकता है। वहीं गाने में अमीषा भी अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ करते हुए नजर आ रही है। यहां देखिए गाना-

सनी देओल को रोता देख इमोशनल हुए फैंस

यूट्यूब पर गदर 2 का ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है।  केवल 1 घंटे में ही इस गाने को 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके है जो लगातार बढ़ते जा रहे है। वहीं फैंस जमकर इस गाने पर कमेंट कर रहे है। कंई फैंस ने कमेंट कर अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज की तारीफ की है। वहीं कंई अन्य फैंस सनी देओल को रोता हुआ देखकर इमोशनल हो गए।

कब रिलीज होगी ‘गदर 2’

बता दे कि ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा  ने किया है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ-साथ सिमरत कौर, उत्कर्ष शर्मा और लव सिन्हा जैसे सितारे भी नजर आएँगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version