Site icon www.4Pillar.news

शाहीन बाग़ में फ़ायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के पिता ने किया पुलिस के दावे को ख़ारिज

शाहीन बाग़ में फ़ायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के पिता ने पुलिस के दावे को ठहराया गलत।

गजे सिंह ने किया पुलिस के दावे को ख़ारिज

हमने कभी AAP की मेंबरशिप नहीं ली

शाहीन बाग़ में फ़ायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के पिता ने पुलिस के दावे को ठहराया गलत।

शाहीन बाग़ में फ़ायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह ने बताया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन नहीं की है। मीडिया में जो खबर पुलिस के हवाले से चल रही है वह गलत है। अगर कोई आपके पास आएगा तो आप उसका स्वागत करेंगे। ऐसा ही हमारे साथ हुआ।

दिल्ली के शाहीन बाग़ में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन से कुछ दूरी पर फ़ायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने आम आदमी पार्टी का सदस्य होने की बात से इनकार किया है। कपिल गुर्जर के पिता और चाचा का कहना है कि उन्होंने कभी भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन नहीं की थी। मीडिया में जो खबरें चल रही है वह पुलिस के हवाले से हैं और वह गलत है।अगर कोई आपके पास आएगा तो आप उसका सम्मान करेंगे। ऐसा ही हमारे साथ भी हुआ। आम आदमी पार्टी के नेता आए और हमने उनका सम्मान किया लेकिन कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की।

दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि शाहीन बाग़ में फ़ायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है। कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह जी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं पुलिस पुलिस का यह दावा है कि कपिल ने बताया कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरू में आम आदमी पार्टी की मेंबरशिप ली थी। लेकिन पुलिस के इस दावे को कपिल के भाई और पिता ने खारिज कर दिया है।

कपिल के पिता गजे सिंह ने बताया,” मुझे नहीं पता कि यह तस्वीरें कहां से आ रही है। मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और ना ही परिवार का कोई अन्य सदस्य किसी पार्टी से जुड़ा हुआ है मेरे भाई गजे सिंह ने 2008 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर नगर निगम का चुनाव लड़ा लेकिन हार गए।। उसके बाद हमारे परिवार के किसी भी सदस्य का किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं था।”

 

 

Exit mobile version