Site icon www.4pillar.news

Govt Job 2024: 60 हजार से अधिक की सैलरी हर महीने पाना चाहते हो तो आज ही करें आवेदन, हाथ से ना जानें दें सुनहरा मौका

Govt Job 2024: 60 हजार से अधिक की सैलरी हर महीने पाना चाहते हो तो आज ही करें आवेदन, हाथ से ना जानें दें सुनहरा मौका

Govt Job 2024:सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने इंजीनियर समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने कुल 283 पदों पर भर्ती केलिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट esb.mponline.gov.in परजाना होगा। इन पदों के लिए भर्ती लिंक ओपन हो चूका है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 19 अगस्त 2024 है।

पदों का विवरण

इन पदों के लिए परीक्षा काआयोजन 12 सितंबर को किया जाएगा।

एमपी में नौकरियां पाने वालों के लिए शैक्षणिक योग्यता

कुल 283 पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को संबंधित ट्रेड में आईटीआई/डिप्लोमा /डिग्री किया हुआ होना चाहिए।

आयुसीमा

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18वर्ष और अधिकतम उम्र 40 वर्ष तय की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार, उम्र में छूट दी जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 60 हजार से अधिक की सैलरी मिलेगी।

चयन प्रक्रिया

12 सितंबर को दो शिफ्टों में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। पहली शिफ्ट सुबह 9 से 12 बजे तक होगी। जबकि दूसरी शिफ्ट का आयोजन दोपहर बाद 14:30 बजे से 17:30 तक होगा। प्रथम शिफ्ट में परीक्षा देने वालों के लिए रिपोर्टिंग का समय सुबह 7 से 8 बजे तक है। शाम की शिफ्ट के लिए 12:30 से लेकर 13:30 बजे तक सेंटर में रिपोर्ट करनी होगी।

Exit mobile version