सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर गुल पनाग ने दिया जवाब

0
गुल पनाग ने रिप्ड जींस के साथ सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान का जवाब दिया
फोटोः गुल पनाग

अभिनेत्री गुल पनाग ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो साझा की है । जहां उन्होंने फटी जींस पहन रखी है । इस फोटो के साथ अभिनेत्री ने रिप्ड जींस टि्वटर हैशटैग का भी इस्तेमाल किया ।

विवादों में फसे सीएम रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने एक बयान से खुद विवादों में फंसा लिया है । महिलाओं के कपड़ों पर किए गए कमेंट को लेकर सीएम इतना ज्यादा फस चुके हैं कि अब लोग उन पर निशाना साध रहे हैं । राजनीतिक, फिल्मी जगत और सोशल मीडिया यूजर्स सीएम तीरथ सिंह रावत पर निशाना साध रहे हैं । इसी सिलसिले में अभिनेत्री गुल पनाग ने सीएम के बयान पर तंज कसा है ।

गुल पनाग ने साधा निशाना

पनाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पुरानी फोटो शेयर की है । जिसमें वह फटी जींस पहनी हुई दिखाई दे रही है । इस फोटो में उनके साथ उनकी बेटी भी है । इस फोटो को साझा करते हुए गुल ने रिप्ड जींस हैशटैग का इस्तेमाल किया है। अभिनेत्री का इतना लिखना बता रहा है कि वह तीरथ सिंह रावत के बयान से काफी नाराज है । बल्कि उनकी सोच पर भी काफी गुस्सा आ रहा है।

नव्या नवेली नंदा ने कहा-अपनी सोच बदलें

गुल पनाग से पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर तंज कसा है । उन्होंने सीएम को अपनी मानसिकता बदलने की नसीहत दे डाली है । अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था,” हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदल लीजिए । यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है । उन्होंने अपनी फटी जींस वाली फोटो भी साझा की ।

नव्या ने बताया कि ऐसे कपड़े पहन कर काफी गर्व महसूस करती है । नव्या के इस पोस्ट के बाद उत्तराखंड के सीएम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है ।

आपको बता दें सीएम तीर्थ सिंह रावत ने मंगलवार के दिन एक कार्यक्रम में कहा था कि आजकल महिलाएं फटी जींस पहन कर चल रही है । क्या यह सब यही है । यह कैसे संस्कार है । बच्चों को कैसे संस्कार मिलते हैं । यह अभिभावकों पर निर्भर करता है । अध्यापकों और स्कूल का इसमें कोई कसूर नहीं है । सीएम के इस बयान पर विवाद खड़ा हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here