Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तानी क्रिकेटर इंजमाम उल हक़ पर भड़के हरभजन सिंह,कहा-ये कोनसा नशा पीकर बात कर रहा है

पाकिस्तानी क्रिकेटर इंजमाम उल हक़ पर भड़के हरभजन सिंह,कहा-ये कोनसा नशा पीकर बात कर रहा है

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक़ ने हरभजन सिंह को लेकर बड़ा दावा किया है। उनके इस ब्यान पर हरभजन सिंह लाल पीला हो गए।

विश्व कप 2023 के बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक़ ने बड़ा दावा किया है। हक़ ने कहा कि हरभजन सिंह मौलाना की बात मानने वाले थे। उनके इस ब्यान पर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंह ने मौलाना के वीडियो का जवाब दिया है। इंजमाम उल हक़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरभजन सिंह को लेकर बेतुका दावा करते हुए नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह मौलाना की बात सुनते थे

वर्ल्ड कप 2023 के बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर अपने उलटे सीधे बयानों को लेकर चर्चा में हैं। इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर बड़ा दावा किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक यूट्यूब वीडियो में हक़ कह रहे हैं कि हरभजन सिंह मौलाना की बात सुनते थे। वीडियो में इंजमाम उल हक कहते हैं कि एक दिन हरभजन सिंह मुझसे बोले,” ये जो मौलाना है न,मेरा दिल करता है कि इसकी बात मान लूं।”  इंजमाम की इसी बात को लेकर हरभजन सिंह का गुस्सा फूटा। पूर्व स्पिनर ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए इंजमाम उल हक को जवाब दिया।

हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक को जवाब देते हुए लिखा,”  ये कोनसा नशा पीकर बात कर रहा है ? मुझे भारतीय होने और सिख होने पर गर्व है। ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं। ” इंजमाम उल हक ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान,जहीर खान और मोहम्मद कैफ को लेकर कहा कि  ये लोग भी हमारे साथ आया करते थे। इनको हम हमारे साथ नमाज पढ़ने की दावत देते थे।

बेतुके ब्यान

इंजमाम उल हक के अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर बेतुका ब्यान दिया है। उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी करने को लेकर ब्यान दिया है।

Exit mobile version