हार्दिक पंड्या ने नवजात बेटे की क्यूट फोटो शेयर की

0
Hardik Pandya shares a cute photo of newborn son
हार्दिक पंड्या ने नवजात बेटे की क्यूट फोटो शेयर की

बुधवार के दिन हार्दिक पंड्या की पत्नी नतासा स्तानकोविक ने बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पंड्या पिता बनकर बहुत खुश हैं। फैंस उन्हें पिता बनने पर खूब बधाइयां दे रहे हैं।

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए पिता बनने की जानकारी दी थी। हार्दिक ने अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की थी। हार्दिक ने बेटे की फोटो इंस्टाग्राम पर श्री करते हुए लिखा ,” हमें एक पुत्र की प्राप्ति हुई है। ” उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है। बॉलीवुड ,क्रिकेट और राजनीतिक जगत की हस्तियों सहित फैन भी हार्दिक को मुबारकबाद दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CDVV1ZCF7E0/

अब हार्दिक पंड्या ने एक और फोटो शेयर की है। जिसमें वह ममतामयी नजरों से अपने बेटे को निहार रहे हैं। क्रिकेटर ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” यह भगवान का आशीर्वाद है। ” हार्दिक और नवजात बच्चे की फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक 2392074 बार लाइक किया जा चूका है।

आपको बता 2020 के नववर्ष के अवसर पर हार्दिक पंड्या ने नतासा स्तानकोविक के साथ दुबई में एक यॉट पर अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई रचाई थी। जिसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने शादी कर ली।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्दिक पंड्या यूनाइटेड अरब एमिरात में इस साल खेले जाने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

हार्दिक पंड्या ने अब तक आईपीएल में 66 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 1068 रन बनाए और 42 विकट लिए। अब यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल में हार्दिक पंड्या कैसा प्रदर्शन करेंगे ,ये तो समय ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here