CSK vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हराया

0
CSK vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हराया

IPL 2020,CSK vs SRH : हैदराबाद टीम के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग की शानदार बल्लेबाजी और राशिद खान की धमाकेदार गेंदबाजी के दम पर SRH ने धोनी की CSK को 7 रन से हरा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की शानदार बल्लेबाजी और राशिद खान की धमाकेदार गेंदबाजी के दम पर एसआरएच ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हराया। आईपीएल में पहला मैच खेल रहे अब्दुल समद ने IPL में सबसे ज्यादा 194 मैच खेलने का रिकॉर्ड बनाने वाले कप्तान एमएस धोनी को खुलकर खेलने नहीं दिया।

एसआरएच ने निर्धारित 20 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा। जवाबी कारवाई में सीएसके 5 विकेट पर 157 रन ही बनाई पाई। हैदराबाद टीम की अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग का असर कप्तान धोनी की टीम पर नजर आ रहा था।

धोनी ने सलामी बल्लेबाजों के नाकाम रहने के बाद जडेजा के साथ पांचवें विकेट के लिए 72 रन जोड़कर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन जीत से चूक गए। चेन्नई को मैच के अंतिम ओवर में 28 रन चाहिए थे। समाद ने आख्रिरी ओवर डाला। पहली गेंद वाइड रही और चार रन गए। धोनी ने दूसरी गेंद पर चौका जड़ा। आखिरी गेंद पर सैम कुरेन ने छक्का लगाया लेकिन मैच हाथ से निकल गया।

सनराइजर्स की तरफ से प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन बनाए। अभिषेक ने 24 गेंद पर चार चौके और और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाए। प्रियम को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here