Site icon www.4Pillar.news

हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन

हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन

हरियाणा बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। इस बारे गोवा के DGP जसपाल सिंह ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को जानकारी दी है।

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का बीती रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। टिकटॉक स्टार के निधन की जानकारी गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने दी है। सोनाली भाजपा नेता होने के अलावा टिकटॉक स्टार भी रह चुकी है। वह बिग बॉस 14 में भी हिस्सा ले चुकी है। अपने निधन से पहले सोनाली फोगाट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई प्रोफाइल पिक्चर डाली थी। वहीँ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी डाला था। वह 42 वर्ष की थी।

बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी सोनाली फोगाट अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती थी। इतना ही नहीं वह अपनी बयानबाजी को लेकर भी चर्चा में रहती थी। सोनाली फोगाट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कट्टर प्रशंसक थी। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी। फोगाट ने सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो शेयर कर रखे थे।

वहीँ बात करें , सोनाली फोगाट के बिग बॉस के घर में रहने के बारे में , टीवी रियलिटी शो में वह काफी फेमस हो गई थी। बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी। बिग बॉस के घर में रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली के साथ उनकी खटरपटर काफी चर्चा में रहती थी। उस समय सोनाली फोगाट ने निक्की और रुबीना को घर से बाहर देखने की धमकी दी थी। जिसके बाद होस्ट सलमान खान भड़क गए थे।

सोनाली फोगाट के निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर छाई हुई है। लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करते अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

Exit mobile version