Site icon www.4Pillar.news

राजस्थान सियासी संकट: हरियाणा कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

राजस्थान में सियासी संकट के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा के आह्वान पर पंचकूला में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

राजस्थान में सियासी संकट के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा के आह्वान पर पंचकूला में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

पंचकूला में आयोजित धरना प्रदर्शन में विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि एक तरफ हमारा देश इस समय भारी संकट में है। वहीं दूसरी तरफ देश की जनता को इस संकट से निकालने की बजाय भाजपा षड्यंत्र रचकर कांग्रेस की सरकारों को गिराने में लगी हुई है। भाजपा द्वारा लगातार सत्ता का दुरुपयोग कर लोकतंत्र, हमारी संस्थाओं और लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकारों पर हमले किए जा रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी की हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कहा ,” भाजपा द्वारा सत्ता का दुरुपयोग कर लोकतंत्र, हमारी संस्थाओं और लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकारों पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। पिछले समय में देश के कई राज्यों में भाजपा द्वारा जनता के जनादेश की हत्या कर सरकारें गिराई गई हैं।”

एक तरफ देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, देशवासी गंभीर आर्थिक संकट से ग्रस्त हैं। बेरोजगारी चरम पर है, छोटे-बड़े धंधे और व्यवसाय बंद होने की कगार पर हैं। भाजपा धन बल का इस्तेमाल करने के साथ_साथ संवैधानिक संस्थाओं का भी दुरुपयोग कर रही है। खरीद-फरोख्त के दम पर लोकतांत्रिक ढंग से चुनी हुई सरकारों को गिराना आज सामान्य बात हो चुकी है। रंजीता मेहता ने कहा।

धरना प्रदर्शन स्थल पर पूर्व विधायक जसबीर मलौर,  प्रदेश कोषाध्यक्ष रोहित जैन, पूर्व मेयर उपेन्द्र आहलुवालिया, निर्मला चौहान, वेणु अग्रवाल, निलय सैनी, रुचि शर्मा, इंदु, जसविंदर कौर, गीता कागड़ा, मुकेश सिरस्वाल, अनिल चौहान, अभिषेक सैनी, योगेश सिंगला, एडवोकेट उदित मेंहदीरत्ता, रणधीर राणा, अनिल सैनी, सोहन सिंह गोयत, करण दिवाकर, बबलू, डॉक्टर कादिर शशि शर्मा, अमरदीप बरार आदि नेतागण मौजूद रहे।

Exit mobile version