हरियाणा छात्र अभिभावक संघ के प्रतिनिधि मिले केजरीवाल से

0
अभिभावक संघ प्रतिनिधि मंडल
फोटोः अभिभावक संघ प्रतिनिधि

हरियाणा में निजी स्कूलों की मनमानी व बढ़ी हुई फीस को लेकर छात्र अभिभावक संघ का प्रतिनिधि मंडल मिला दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से

सोनीपत: प्राइवेट स्कूलों की मनमानी व लूट के खिलाफ छात्र अभिभावक संघ का प्रतिनिधिमंडल मिला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से।अरविंद केजरीवाल ने प्रतिनिधि मंडल को हरियाणा मेआम आदमी पार्टी की सरकार बनने के एक महीने के अन्दर प्राईवेट स्कूलो का ऑडिट करवाकर पिछले दस सालो की बढी हुई फीस वापिस दिलवाने का किया वादा।

अरविंद केजरीवाल अभिभावक संघ प्रतिनिधियों से बात करते हुए

छात्र अभिभावक संघ के 7 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने कल हरियाणा के हर जिले से पहुंचे विभिन्न पेरेंट्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके निवास पर मुलाकात की तथा दिल्ली के बेहतरीन सरकारी स्कूलो को देखा।

केजरीवाल से मुलाकात कर लौटे योगेश,प्रवेश कुमारी,सुषमा,अर्चना,संतोष,बबली व महेश ने बताया पूरे देश में सरकारी स्कूलो की दुर्दशा के कारण लोग प्राईवेट स्कूलो मे लुटने को मजबूर है। उन्होंने कहा,पूरे देश में कोई भी राजनीतिक दल व कोई भी नेता प्राइवेट स्कूलो की लूट के खिलाफ  आवाज नही उठाता और न ही सरकारी स्कूलो को सुधारने का प्रयास करता है।

प्रतिनिधि मंडल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद वहां के सरकारी स्कूलों को भी देखा।दिल्ली पहुंचे अभिभावक संघ ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की जमकर तारीफ की।संघ के एक सदस्य योगेश ने बताया केजरीवाल सरकार ने प्राईवेट स्कूलो पर नकेल कसने के साथ साथ सरकारी स्कूलो को प्राइवेट स्कूलो की टक्कर का बनाकर इतिहस रच दिया है।

उन्होने कहा हरियाणा सरकार को भी केजरीवाल से सीख लेनी चाहिए और प्राईवेट स्कूलो की लूट पर रोक लगाने के साथ साथ सरकारी स्कूलो को बेहतर बनाना चाहिए।आगे बोलते हुए उन्होंने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों तारीफ करते हुए कहा हरियाणा में भी ऐसे ही बदलाव की जरूरत है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here