Site icon www.4Pillar.news

दुल्हन की तरह लहंगे में बन-ठन के निकली हिना खान, वीडियो में इठलाती हुई आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान इंस्टाग्राम वीडियो में दुल्हन के ऑउटफिट में नजर आई हैं । जिसमें उन्होंने रॉयल ब्लू  लहंगा पहना हुआ है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान इंस्टाग्राम वीडियो में दुल्हन के ऑउटफिट में नजर आई हैं । जिसमें उन्होंने रॉयल ब्लू  लहंगा पहना हुआ है ।

टीवी की अक्षरा हिना खान का नाम सबसे मशहूर स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शामिल है। हिना खान उन बहुत कम सेलिब्रिटी में से एक है जिनके फॉलोवर्स की संख्या करोड़ों में है । हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ।वह हर रोज अपने नए वीडियो और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है ।इसी बीच हिना खान का एक इंस्टाग्राम रील वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है । इस वीडियो में अभिनेत्री दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही है ।

हिना खान के इस इंस्टाग्राम वीडियो को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं । इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हिना रॉयल ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही है । खुले बाल और नोज रिंग हिना के लुक को काफी स्टाइलिश बना रहे हैं । वीडियो के बैकग्राउंड में ‘छाप तिलक’ गाना चल रहा है और हिना खान बड़े ही खूबसूरत अंदाज में वाक करती नजर आ रही है । गुरुवार के दिन शेयर  किए गए इस वीडियो पर अब तक 124 हजार से ज्यादा बार लाइक आ चुके हैं ।

बता दें इससे पहले लक्मे फैशन वीक के लिए हिना खान ने खूबसूरत आउटफिट पहना था । लक्मे फैशन वीक के शो में हिना फैशन डिजाइनर विनीता और अभिषेक के सटॉपर बनी थी । हिना खान का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2009 में टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इस टीवी सीरियल के बाद वह हर घर में अक्षरा  के नाम से मशहूर हो गई थी।

Exit mobile version