न्यूयॉर्क इंडिया डे परेड में हिस्सा लेने वाली पहली अभिनेत्री बनेगी हिना खान

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। बहुत कम समय में हिना खान ने अपनी और अभिनय के जरिए इतनी शोहरत हासिल की है। हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे इंडिया डे परेड( New York India Day Parade) के लिए निमंत्रण-पत्र मिला है।

हिना खान (Hina Khan )पहली टीवी अभिनेत्री बन गई हैं जिनको इंडिया डे परेड में में शामिल होने मौका मिल रहा है। हिना खान के फैंस को उनकी इस उपलब्धि पर गर्व हो रहा है। फैंस ने सोशल मीडिया पर हिना खान को बधाई दी है। इस साल 18 अगस्त को होने वाले ‘इंडिया डे परेड में’ सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाएगा। इस परेड में हजारों भारतीय शामिल होंगे। इस साल इस परेड का थीम है ‘अपने सैनिकों का समर्थन करो ,अपने सैनिकों को सलाम करो।”

गत वर्ष की तरह इस साल भी इस परेड में कई जानी-मानी हस्तियां मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगी। इनमें अभिनेता सुनील शेट्टी,अभिनेत्री हिना खान और नेशनल बास्केट बॉल एसोसिएशन के आयुक्त ‘एडम सिल्वर शामिल होंगे।

एफआईए न्यूयॉर्क ट्री स्टेट के अध्यक्ष अलोक कुमार ने कहा ,” हमारे सैनिक ,हमारे लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं। यह हमारी और से श्रद्धांजलि है और मौका है कि हम उनकी सेवा,हिम्मत और बलिदान को याद करें। ”

हिना खान ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया था। जहां उनको प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक पार्टी दी थी। जिसका जिक्र हिना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर दोनों का धन्यवाद करते हुए किया था।

Comments

Translate »