Video : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सेर्नी ने मॉल में नंगी होकर की शॉपिंग

Amanda Cerny Nude Video : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हुआ है। रणवीर के सपोर्ट में हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने मॉल में नंगी होकर की शॉपिंग की है। जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। अभिनेता के खिलाफ देश के कई पुलिस थानों में शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। अब रणवीर सिंह के समर्थन में उतरी हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सेर्नी ने न्यूड वीडियो शेयर किया है। इंस्टा वीडियो में एक्ट्रेस अपने पुरे कपड़े उतारकर शॉपिंग करती हुई नजर आ रही है।

दरअसल हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सेर्नी एक मॉल में शॉपिंग कर रही होती है। वह मोबाइल फोन पर बात कर रही होती है। इसी दौरान उनका कॉल कट जाता है और वह अचानक से अपने सारे कपड़े उतारकर शॉपिंग करने लगती है। न्यूड होकर अमांडा मॉल में अलग अलग पोज देती है। इस तरह उन्होंने रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) के न्यूड फोटोशूट का सपोर्ट किया।

कौन है अमांडा सेर्नी ?

एक्ट्रेस और मॉडल अमांडा सेर्नी अपने फोटोशूट और वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। वह हर दिन अपने चाहने वालों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। वह अमेरिका के पीटरस्बर्ग पेंसिल्वेनिया की रहने वाली है। भारत में अमांडा सेर्नी उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने खुलकर किसान आंदोलन का समर्थन किया था। वह फेमस मैगज़ीन ‘प्लेबॉय’ की मॉडल भी रह चुकी हैं। अमांडा सेर्नी को इंस्टाग्राम पर 23.8 मिलियन फॉलोवर्स फॉलो करते हैं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की अच्छी दोस्त है।

फोटोशूट के कारण विवादों में रणवीर सिंह

बता दें , रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद काफी हंगामा मचा हुआ है। कुछ लोग रणवीर सिंह का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में जब बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन से रणवीर के फोटोशूट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने समर्थन जताया। विद्या बालन ने सवाल में कहा, ” पहली बार किसी आदमी ने ऐसा किया है। जो लोग उनके खिलाफ एफआईआर करवा रहे हैं , उनके पास ज्यादा टाइम होगा। हमें भी आंखे सेकने दो ”

देखें, अमांडा का न्यूड वीडियो

https://www.instagram.com/p/CgmjfL6jEZB/

रणवीर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292,293 और 502 के तहत एफआईआर दर्ज हो चुकी है। वहीँ रणवीर सिंह की तरफ से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर कोइ प्रतिक्रिया नहीं आई है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9025 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “Video : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सेर्नी ने मॉल में नंगी होकर की शॉपिंग

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

ब्यूटी क्वीन Landy Parraga की मौत का कारण बनी इंस्टाग्राम लोकेशन कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी
ब्यूटी क्वीन Landy Parraga की मौत का कारण बनी इंस्टाग्राम लोकेशन कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी