Jayeshbhai Jordar Trailer Out:  क्या दुनिया से लड़कर अपनी बच्ची को बचा पाएंगे जयेशभाई ? रिलीज हुआ रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर 

इस फिल्म में रणवीर सिंह एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे है। रणवीर ने इस फिल्म में एक गुजराती छोकरे का किरदार निभाया है, जो पूरी दुनिया से लड़कर अपनी बिन जन्मी बेटी को बचाने में लगे है।

रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार‘ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। लंबे समय से इस फिल्म की कहानी को लेकर अटकले लगाई जा रही थी, लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर सामने आ चूका है। ट्रेलर से ये बात साफ कि रणवीर की यह फिल्म जेंडर इक़्वालिटी के मुद्दे को उठाती है। यह फिल्म आपको हँसाने, गुदगुदाने के साथ-साथ एक गहरा सोशल मैसेज भी देते नजर आएगी।

गुजराती छोकरे के किरदार में नजर आएँगे रणवीर सिंह

‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर जयेश भाई की ही तरहं जोरदार है। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजरती छोकरे के किरदार में नजर आएँगे। रणवीर के साथ-साथ इस फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक जैसे सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में ?

ट्रेलर की शरुवात में दिखाया गया है कि गावं में पंचायत चल रही है। पंचायत में एक लड़की सरपंच (रणवीर के पिता) से शिकायत करती है कि उनके स्कूल के आस-पास से ठेके हटवा दे क्योंकि इससे लड़कियों को परेशानी होती है। इस पर सरपंच ऐसा जवाब देते है कि जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाता है। रणवीर (जयेशभाई ) को भी न चाहते हुए भी उनकी बात पर स्वीकृति देनी पड़ती है।

क्या अपनी बेटी को बचा पाएंगे जयेश ?

इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि जयेशभाई के पिता को अपना वंश आगे बढ़ाने की चिंता होती है। रणवीर सिंह (जयेशभाई) पहले ही एक बेटी की पिता होते है और अब दूसरी बार पिता बनने वाले होते है। जयेश के घरवालों को इस बार लड़का ही चाहिए। परंतु जब उनको पता चलता है कि इस बार भी लड़की होने वाली है तो सरपंच अपने बेटे के साथ-साथ सभी की जान का दुश्मन बन जाता है और जयेशभाई को अपनी पत्नी और बच्ची के साथ वहां से भागना पड़ता है।

Comments

Translate »