कटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह खान

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड के दो बड़े कोरियोग्राफर करण जौहर और फराह खान कोरियोग्राफ करेंगे।

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कटरीना कैफ और अभिनय में दमदार अभिनेता विक्की कौशल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों दोनों की शादी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार संगीत सेरेमनी को  फराह खान और करण जौहर मिलकर कोरियोग्राफ करेंगे। फराह खान कैटरीना कैफ की तरह से संगीत करियोग्राफ करेंगी जबकि करण जोहर विक्की कौशल की तरफ से कोरियोग्राफर बनेंगे।

ये भी पढ़ें,सूर्यवंशी फिल्म के टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,मोहरा की रवीना टंडन पर भारी पड़ी कटरीना कैफ,देखें धांसू वीडियो

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी करने जा रहे हैं।  जबकि उनकी सगाई, मेहंदी और संगीत सेरेमनी क्रमवार 7 और 8 दिसंबर को होगी। फिल्म निर्माता शशांक खेतान और जोया अख्तर भी उनकी शादी को अटेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें, कटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप को लेकर विक्की कौशल ने किया ये खुलासा

शशांक खेतान ने हाल ही में विक्की को ‘गोविंदा मेरा नाम’ फिल्म में डायरेक्ट किया है । शशांक बारातियों की तरफ से एंट्री मारेंगे। शशांक पहले वेडिंग गेस्ट के तौर पर कंफर्म हुए हैं। ऐसा रिपोर्ट का कहना है।

Comments

Translate »