Site icon www.4Pillar.news

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने अपने बॉडीगॉर्ड संग रचाई छठी शादी,पहले पांच पतियों को दे चुकी तलाक

हॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्ल्ड फेमस मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है। पामेला एंडरसन ने 53 वर्ष की उम्र में छठी बार शादी की है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्ल्ड फेमस मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है। पामेला एंडरसन ने 53 वर्ष की उम्र में छठी बार शादी की है।

पामेला एंडरसन ने इस बार अपने बॉडीगॉर्ड संग शादी रचाई है।इससे पहले पामेला ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता जॉन पीटर्स संग पिछले साल जनवरी में पांचवीं शादी रचाई थी। जो केवल 12 दिन तक चली और फिर दोनों का तलाक हो गया था।

पामेला एंडरसन के इंस्टाग्राम फैनपेज के अनुसार, हॉलीवुड अभिनेत्री ने डैन हेहरस्त संग विवाह किया है।  मशहूर मॉडल के इंस्टाग्राम फैनपेज पर इस बात की जानकारी साझा की गई है। इंस्टाग्राम पर पामेला एंडरसन की शादी की जानकारी देते हुए लिखा,”  पामेला एंडरसन ने अब अपने अंगरक्षक के साथ शादी रचा ली है। और वह अब अच्छे के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कहने वाली हैं। लेकिन ये फैनपेज पामेला को कभी नहीं छोड़ेगा। पामेला एंडरसन फाउंडेशन, जूलियन असांजे के लिए लड़ाई लड़ने के लिए शुक्रिया।”

रिपोर्ट के अनुसार पामेला एंडरसन को अपने बॉडीगॉर्ड डैन हेहरस्त के साथ कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में प्यार हुआ। पामेला ने पिछले साल क्रिसमिस के त्योहार के अवसर पर शादी की थी। यह शादी कनाडा के एक द्वीप पर हुई थी।मॉडल ,अभिनेत्री और टीवी पर्सनालिटी पामेला एंडरसन को उनके मशहूर शो ‘बेवॉच’ के लिए जाना जाता है। इस सीरियल की वजह से उन्हें दुनिया भर में लोकप्रियता मिली।

वहीँ पामेला एंडरसन की शादियों के बारे में बात करें तो,हॉलीवुड एक्ट्रेस की ये छठी शादी है। इससे पहले मशहूर अभिनेत्री पामेला एंडरसन , रिक सॉलमन, किड रॉक , रॉकर्स टॉमी ली, प्रोडूसर जॉन पीटर्स के साथ शादियां रचा चुकी है.

Exit mobile version