Site icon www.4Pillar.news

बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हदें की पार,खूब वायरल हो रहे हैं हॉट वीडियो

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

पूर्व दीवा मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटोज को बहुत पसंद किया जाता है। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तीन वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो में उर्वशी रौतेला का हॉट अवतार नजर आ रहा है। लोग उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

सनी देओल के साथ सिंह साब द ग्रेट फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हॉट वीडियो।

सिंह साब द ग्रेट फिल्म के बाद उर्वशी रौतेला ने ‘यो यो हनी सिंह’ के साथ ‘लव डोज’ वीडियो एल्बम में अभिनय किया।

मिस दीवा यूनिवर्स का ख़िताब जीतने बाद मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हिंदी फिल्म ‘सनम रे’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ फिल्मो में काम किया।

उर्वशी रौतेला का काबिल फिल्म में ‘हसीनो का दीवाना’ आइटम सॉन्ग बहुत पसंद किया गया। इसके अलावा उन्होंने ‘हेट स्टोरी 4’ और पागलपंती फिल्म में शानदार अभिनय किया।

हाल ही में उर्वशी रौतेला की ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने कॉलेज गर्ल भानुप्रिया का किरदार निभाया है।

कुछ ही दिन पहले मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक म्यूजिक वीडियो सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ रिलीज हुआ था। जिसके बोल ‘बिजली की तार’ है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला,साउथ के सुपर स्टार बाहुबली प्रभास और थलापति विजय को ग्रीन इंडिया चैलेंज के लिए ब्रांड चुना गया है। ब्राइडल ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, देखें फोटो और वीडियो

Exit mobile version