Google SEO सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी, भारत और इंग्लैंड के बीच होगा ICC वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला

भारतीय मूल के गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की भविष्यवाणी कर दी है। पिचाई के अनुसार आईसीसी कप का फाइनल मुकाबला मेज़बान टीम इंग्लैंड और भारत के बीच होगा। गूगल सीईओ सुंदर पिचाई तकनीकी जानकारी के साथ-साथ क्रिकेट की भी अच्छी जानकारी रखते हैं। पिछले साल भारत में छुट्टियों पर आए हुए सुंदर पिचाई का दिल्ली की गली में एक बच्चे के साथ क्रिकेट खेलते हुए का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सुंदर पिचाई (Sundar Pichai ) के अनुसार आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019 )का फाइनल मैच ‘भारत’ और ‘इंग्लैंड’ के बीच खेला जाएगा ,जिसमें वह चाहते हैं कि कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन करते हुए विश्व विजेता बने। खुद को क्रिकेट के प्रति जुनूनी साबित करते हुए सुंदर ने कहा ,जब वह अमेरिका आए थे तो उन्हें बेसबॉल थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा था।

आपको बता दे,इस साल इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में अभी तक टीम इंडिया ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ज़बरदस्त जीत हासिल की है। इंग्लैंड की क्रिकेट टीम और टीम इंडिया ‘CWC 19’ के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

Sundar पिचाई ने ये खुलासा ‘यूएसआईबीसी’ के ‘इंडिया आइडियाज सम्मेलन’ में किया। उन्होंने कहा ,” यह विश्व कप भारत और इंग्लैंड के बीच होना चाहिए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड‌ की टीमें भी बहुत अच्छी है।” सुंदर पिचाई ने ‘यूएसआईबीसी की अध्यक्षा निशा देसाई बिस्वाल के ,आपको क्या लगता है फाइनल मैच किसके बीच होना चाहिए ,के जवाब में दिया था।

सुंदर पिचाई ने अमेरिका में अपने बेसबॉल खेल के अनुभव को साझा करते हुए कहा,” मैं जब यहां आया था,तो मैंने बेसबॉल में हाथ आजमाने की कोशिश की। बेसबॉल मेरे लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण था। मेरे पहले बेसबॉल मैच में मुझे उस समय ख़ुशी मिली जब मैंने पहली गेंद को पहले मैच में हिट किया। उन्होंने ने कहा ,क्रिकेट में जब आप रन बनाते हो तो बल्ला हाथ में लेकर दौड़ते हो ,मैं बेसबॉल मैच में भी बल्ला हाथ में लेकर दौड़ पड़ा था। 

Comments

Translate »