Site icon www.4Pillar.news

अमरीका के अलबामा में बच्चों का यौन शोषण करने वालों को लगाया जाएगा नपुंसकता का इंजेक्शन

अमरीका के अल्बामा में अब बच्चों का शारीरिक शोषण करने वालों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। रसायन के विधेयक के अनुसार 13 साल से कम उम्र के बच्चों का शारीरिक शोषण करने वाले को नपुंसक बनाने वाला इंजेक्शन लगाया जाएगा।

अमरीका के अल्बामा में अब बच्चों का शारीरिक शोषण करने वालों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। रसायन के विधेयक के अनुसार 13 साल से कम उम्र के बच्चों का शारीरिक शोषण करने वाले को नपुंसक बनाने वाला इंजेक्शन लगाया जाएगा।r

अमरीका के अल्बामा राज्य में रेप के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। इस राज्य में बच्चों का शारीरिक शोषण करने वालों को नपुंसक बनाने वाला टीका लगाया जाएगा। अल्बामा के गवर्नर ‘काय इवे’ ने इस पर हस्ताक्षर किए हैं। ‘कैमिकल कैस्ट्रेशन’ विधेयक में 13 साल से कम उम्र के बच्चों का शारीरिक शोषण करने वाले दोषियों को नपुंसक बनाने का प्रावधान है। इस विधेयक के अनुसार नपुंसक बनाने की दवा दी जा सकती है।

सीबीएस न्यूज़ की खबर के अनुसार , जो भी दोषी पाया जाता है उसे दवा भी खुद ही खरीदनी होगी। दोषी को दवा कितनी मात्रा में और कब देनी है इसका फैसला जज करेंगे। इस विधेयक को अल्बामा की दोनों सदनों में पेश किया गया। यह विधेयक एक नवंबर 2019 के बाद अपना अपराध स्वीकार करने वाले लोगों पर लागु होगा।

ये इंजेक्शन टेस्टोस्टेरोन पैदा होने से रोकेगा। अपराधियों को जेल में ही पेरोल से पहले ये इंजेक्शन दिया जाएगा।

Exit mobile version