Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू अनुराग कश्यप और विकास बहल के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी

आयकर विभाग ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है।

आयकर विभाग ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है।

आयकर विभाग ने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप अभिनेत्री तापसी पन्नू निर्माता मुकेश बहल और मधु मैटेना के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर रेड मारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कर चोरी का मामला है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर चल रही है । साथ ही टैलेंट एजेंसी की निर्माता मधु मंटेना के यहां भी छापा डाला गया है । फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं को लेकर आई इस खबर के बाद बॉलीवुड गलियारे में खूब प्रतिक्रियाएं हो रही हैं।

फिल्म निर्माता और विश्लेषक कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा ,”भाजपा सरकार ने पुलिस आईटी विभाग, ई डी ,एन आई ए ,सी बी आई और एनसीबी का बहुत बढ़िया इस्तेमाल किया है ।” इस तरह उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

आपको बता दें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप , तापसी पन्नू , मुकेश बहल समय-समय पर मोदी सरकार की आलोचना करते रहते हैं । पिछले दिनों तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर ट्विटर के जरिए निशाना साधा था।

Exit mobile version