Site icon www.4Pillar.news

INDvsSA: टी-20 मैच में भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका ने एक-एक मैच जीतकर सीरीज बराबर की

बेंगलुरु :तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने रविवार के दिन टॉस जीत कर निर्धारित 20 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकट खोकर 134 रन बनाए।

बेंगलुरु :तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने रविवार के दिन टॉस जीत कर निर्धारित 20 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकट खोकर 134 रन बनाए।

साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने नाबाद 79 रन बनाकर एक विकट के नुकसान पर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

बेंगलुरु में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने कप्तान विराट कोहली की टीम इंडिया को हराकर तीन मैचों की सीरीज को एक-एक मैच जीतकर बराबर कर लिया है।

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला गया पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। पहले मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। टीम इंडिया ने मोहाली में खेले गए मैच में जीत हासिल की थी।

जबकि इस सीरीज के तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रिका ने मैच जीतते हुए सीरीज बराबर कर ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने तीसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 9 विकट खोकर 134 रन ही बना पाई। दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने नाबाद 79 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।


मैच में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि साउथ अफ्रीका की टीम ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में उनहोंने पिच का अच्छी तरह से इस्तेमाल किया। दूसरी तरफ हमारी टीम मैच को अच्छी तरह से आगे नहीं बढ़ा पाई। हम खेल की गति को बरकरार नहीं रख पाए। कप्तान विराट कोहली ने माना कि उनकी टीम अपनी रणनीति को अमल में नहीं ला पाई।

Exit mobile version