Site icon www.4Pillar.news

IPS दीपांशु काबरा और आरके विज ने सपना चौधरी के गाने पर डीजे फ्लोर पर बिखेरा जलवा,डॉ मोनिका ने शेयर किया वीडियो

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा और आईपीएस आरके विज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। डांस वीडियो को डॉक्टर मोनिका सिंह ने ट्विटर पर साझा किया है

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा और आईपीएस आरके विज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। डांस वीडियो को डॉक्टर मोनिका सिंह ने ट्विटर पर साझा किया है ।

भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी दीपांशु काबरा अपनी ड्यूटी के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं । वह हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और ज्ञानवर्धक बातें साझा करते रहते हैं । उनके ट्विटर पोस्ट को लोग बहुत पसंद करते हैं । हाल ही में आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा और आईपीएस आरके विज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें दोनों अधिकारी सपना चौधरी के फेमस सॉन्ग ‘गजबण पांणी नै चाली’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं ।

https://twitter.com/ipskabra/status/1365137001477902341

पुलिस अधिकारी दीपांशु काबरा और आरके विज के इस डांस वीडियो को आम आदमी पार्टी समर्थक डॉक्टर मोनिका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है । डॉ मोनिका ने डांस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ” एसपी महोदय के साथ इंस्पेक्टर महोदय ने डीजे फ्लोर पर जलवा बिखेर दिया ।सुपर्ब ।” डॉ मोनिका के इस वीडियो पर आईपीएस अधिकारी कमेंट करते हुए लिखा ,’ यह मैं और आईपीएस विर्क सर हैं । उनके दुलगौना आलू दम खाने के बाद । आईपीएस अधिकारीयों के इस डांस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे है ।

वीडियो पर कमेंट करते हुए खुद आईपीएस आरके विज ने लिखा ,” अपना तो मालूम नहीं पर पीछे और आगे रोल करने वाले आईपीएस काबरा हैं । उनके अलावा और भी बहुत सारे ट्विटर यूजर इस वीडियो पर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं ।

Exit mobile version