क्या एमएस धोनी हो रहे हैं रिटायर ? CSK के चैंपियन बनने के क्रिकेटर खुद किया ये खुलासा

आईपीएल 2023 के बाद एमएस धोनी की रिटायरमेंट के कयास लगाए जा रहे थे। अब चेन्नई के चैंपियन बनने के बाद खुद महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

एमएस धोनी की कप्तानी में CSK ने एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीता।चेन्नई ने आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार ख़िताब जीता। आईपीएल 2023 के फाइनल से पहले धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कई तरह की खबरें चल रही थी। चेन्नई के चैंपियन बनने के बाद धोनी ने संन्यास से जुड़े सभी सवालों का जवाब दिया। कैप्टन कूल ने कहा कि फ़िलहाल वो रिटायर नहीं हो रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के अगले सीजन को लेकर भी जवाब दिया।

कब रिटायर होंगे धोनी ?

महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट की अटकलों को ख़ारिज कर दिया है। धोनी ने कहा कि प्रशंसकों के प्यार को देखते हुए उन्हें गिफ्ट देने के लिए अगले सीजन में भी खेलेंगे। बता दें, आईपीएल के इस सीजन के शुरुआत से ही अटकलों का बाजार गर्म था कि धोनी का यह आखिरी सत्र होगा। चेन्नई के कप्तान ने कहा ,” अगर परिस्थियों को देखें तो मेरे लिए संन्यास लेने का यह सही समय है। मेरे लिए यह कहना आसान होगा कि अब मैं विदा हो रहा हूं। लेकिन अगले 9 महीने तक कड़ी मेहनत करना और एक और सत्र खेलना बहुत कठिन है। ”

धोनी ने कहा ,” शरीर को साथ देना ही होगा। सीएसके के फैंस ने जिस तरह से मुझे प्यार दिया है, यह उनके लिए तोहफा होगा कि मैं एक और सत्र खेलूं। जिन्होंने मेरे लिए प्यार और जज्बात दिखाए हैं, कुझे भी उनके लिए कुछ करना चाहिए। ”

GT vs CSK Final

बता दें, सोमवार को गुजरात के स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत हासिल की है। सीएसके ने जीटी को पांच विकेट से हराया। यह मैच बरसात की वजह से प्रभावित हुआ। फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाना था। लेकिन बारिश के कारण मैच रिजर्व डे पर यानि सोमवार को खेला गया। रिजर्व डे पर भी मैच बारिश के कारण प्रभावित हुआ। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपीर किंग्स को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से टारगेट दिया गया। सीएसके ने यह मैच 5 विकेट से जीता।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8985 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री