Site icon www.4Pillar.news

17 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई Jab We Met, करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर कहा- ‘ये कभी पुरानी नहीं होगी’

17 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई Jab We Met, करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर कहा- 'ये कभी पुरानी नहीं होगी'

शाहिद कपूर और करीना कपूर की साल 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) वेलेंटाइंस डे के मौके पर सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी। हाल ही में करीना ने इस फिल्म के कुछ सीन शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) सुपरहिट रही थी। साल 2007 में रिलीज ही इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर लीड रोल में नजर आए थे। शाहिद ने इस फिल्म में जहां आदित्य का किरदार निभाया था तो वहीं करीना ने गीत बनकर फैंस का दिल जीत लिया था। ऐसे में इस फिल्म के दीवानों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल अब आप एक बार इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। जी हाँ… वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ये फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

करीना कपूर ने शेयर किए Jab We Met के सीन

दरअसल हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जब वी मेट के कुछ मजेदार सीन शेयर किए है। इस वीडियो  शुरुवात में लिखा आता है- ‘जब वी मेट एक बार फिर सिनमाघरों में।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘ कभी पुरानी नहीं हुई… बाइ गॉड।’

जानकारी के लिए बता दे कि 9 से 15 फरवरी तक वैलेंटाइन्स फिल्म फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस फिल्म फेस्टिवल में कंई पुरानी सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version