AAP प्रदेशाध्यक्ष जयहिंद को युवा ब्राह्मण समाज ने सम्मान स्वरूप भेंट की बुलेट मोटरसाइकिल

आदर्श ब्राह्मण सभा के स्थापना दिवस पर भिवानी पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद को युवा ब्राह्मण सभा के प्रतिनिधि मंडल ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और बुलेट मोटर साईकिल भेंट की।

इस मौके पर जयहिंद ने कहा कि बिरादरी को बेचकर राजनीति करना मेरा काम नहीं है हम जातिवाद की नहीं जनून की राजनीति करेंगे।

चंडीगढ़:कुछ दिन पहले पानीपत में ब्राह्मणों द्वारा गाड़ी भेंट किए जाने के बाद रविवार को भिवानी में आदर्श ब्राह्मण सभा के स्थापना दिवस के अवसर पर भारी संख्या में जुटे युवाओं ने आज आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद को बुलेट मोटरसाइकिल भेंट की है। इससे पहले पानीपत में हुए एक कार्यक्रम के दौरान युवा ब्राह्मण एकता मंच द्वारा नवीन जयहिंद को राजनीतिक कार्यों के लिए एक गाड़ी भेंट की थी।

आज यहां आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारे नवीन जयहिंद ने ब्राह्मण समाज के युवाओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ब्राह्मणों का कुर्बानी वाला इतिहास रहा है।

नवीन जयहिंद ने कहा, इस समाज के लोगों ने अभाव और तंगहाली में जीवन यापन करने के बावजूद समाज को नई दिशा प्रदान करने का काम किया है। लेकिन इस समाज की राजनीतिक व सामाजिक रूप से अनदेखी के चलते हमेशा से ही समाज को देने की प्रवृत्ति वाले ब्राह्मण अब कटोरा लेकर घूमने को मजबूर हो रहे हैं लेकिन यह ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा। बहुत जल्द हरियाणा में फिर से ब्राह्मण समाज के लोग राजनीति का केंद्र बिंदु बनेंगे।

फोटोः आदर्श ब्राह्मण सभा में नवीन जयहिंद को सम्मानित करते हुए युवा

नवीन जयहिंद ने इस मौके पर कहा,देश को आजाद करवाने में में ब्राह्मण समाज ने बहुत बलिदान दिए हैं। चाहे वह चंद्रशेखर आजाद या फिर मंगलपांडे रहे हों। और भी ऐसे कई गुमनाम हैं जिनका नाम इतिहास के पन्नों पर नहीं छपा लेकिन ब्राह्मणों ने आजादी के लिए बहुत कुर्बानियां दी हैं। ब्राह्मणों ने न केवल क्रांतिकारियों का नेतृत्व किया बल्कि सभी को साथ लेकर भी चले हैं।

उन्होंने कहा ,ब्राह्मणों के आज अपने अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ना सीखना पड़ेगा। हमारे समाज में बदलाव लेन की जिम्मेदारी भी इसी समाज के लोगों की है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि बिरादरी को बेचकर राजनीति करना उनका काम नहीं है। वह जातिवाद की नहीं जनून की राजनीति करने में विश्वास रखते हैं।

इस अवसर पर आदर्श ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष आर.के.शर्मा ने कहा कि नवीन जयहिंद ने एक गांव में मध्यमवर्गीय परिवार में जन्म लेकर छात्र राजनीति से अपना जीवन शुरू किया और आज अपनी मेहनत के बल पर समूचे हरियाणा प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में ब्राह्मण समाज का नाम रोशन किया है।

आदर्श ब्राह्मण सभा के स्थापना दिवस के अवसर पर फरीदाबाद से सीनियर वकील ओ.पी.शर्मा, डॉ. ओम नारायण पंडित,आजाद सिंह अत्री रोहतक,सुमन शर्मा,सुरेंद्र शर्मा हांसी,भिवानी के राकेश गौड़,नरेंद्र शर्मा,रामकिशन शर्मा,अंबाला के कुलभूषण पराशर,कैथल से सुभाष गौड़,जींद से राजेश शर्मा,पानीपत हवा सिंह शर्मा,बलवान शर्मा,पंचकूला से मंशाराम शर्मा,जगदीप अत्री और फतेहाबाद से विजय शर्मा समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Comments

Translate »