Site icon www.4Pillar.news

जान्हवी कपूर ने पहली बार बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शेयर की तस्वीरें, विदेश में एक दूजे का हाथ थामे घूमते नजर आया कपल 

जान्हवी कपूर ने पहली बार बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शेयर की तस्वीरें, विदेश में एक दूजे का हाथ थामे घूमते नजर आया कपल

जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में ये कपल विदेश में एक दूजे का हाथ थामे वॉक करते नजर आ रहा है।

बॉलीवुड  एक्ट्रेस जान्हवी कपुर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। बता दे कि जान्हवी इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही है। दोनों को कभी वेकेशन तो कभी किसी बॉलीवुड पार्टी में एकसाथ स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में जान्हवी ने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड संग कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की है।

जान्हवी कपुर ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीरें

बता दे कि जान्हवी कपूर कुछ दिनों पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल हुई थी। जान्हवी के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी इस फंक्शन में शामिल हुए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस दौरान की कंई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में जान्हवी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आ रहे है। इस तस्वीर में जान्हवी येलो कलर की शार्ट ड्रेस पहने काफी कमाल लग रही है, वहीं शिखर को इस दौरान वाइट पैंट्स, टी-शर्ट और ब्राउन जैकेट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान कपल हाथों में हाथ डाले वॉक करते नजर आ रहा है।

इसके अलावा भी जान्हवी ने इस ट्रिप से अपनी  कंई तस्वीरें शेयर की है। सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस शार्ट ड्रेस काफी बला की खूबसूरत लग रही है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें जान्हवी  की प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में उनकी  फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हुई है। इस  फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में है। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म के अलावा भी जान्हवी के पास ‘देवरा’ और ‘उलझ’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ सहित कंई फ़िल्में है।

Exit mobile version