जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूकने के बाद मांगी माफी, वीडियो शेयर कर कहा सॉरी

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूकने के बाद अब माफी मांगी है। हबीब ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा दिल से सॉरी, माफ कर दो ।

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का गुरुवार के दिन ट्विटर पर एक वीडियो ट्रेंड करने लगा था। जिसमें उन्हें एक महिला के सिर पर थूकते हुए देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। अब हेयर स्टाइलिस्ट ने एक वीडियो मैसेज के जरिए माफी मांगी है। आपको बता दें कि महिला के बालों पर थूकते हुए जावेद हबीब का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वह यूपी के मुजफ्फरनगर में हबीब की एक वर्कशॉप द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान का है। जावेद हबीब ने अपने माफीनामे के वीडियो में कहा,” ऐसी चीजें अक्सर वर्कशॉप के दौरान हास्य पूर्ण इरादे से की जाती है। हालांकि, अगर इस वजह से किसी को ठेस पहुंची हो तो उन्हें इसके लिए बेहद दुख है।”

जावेद हबीब ने मांगी माफ़ी

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में जावेद हबीब को सुना जा सकता है,” मेरे शो के दौरान मेरे द्वारा बोले गए कुछ शब्दों ने कुछ लोगों को आहत किया है। में केवल एक बात कहना चाहता हूं कि यह प्रोफेशनल वर्कशॉप है। जैसे कि हमारे सेमिनार में लोग इसमें हिस्सा लेते हैं। जब यह सेशन बहुत लंबे हो जाते हैं तो हमें उन्हें मजेदार बनाना होता है। मैं क्या कह सकता हूं? अगर आप वास्तव में आहत हुए हैं तो मैं अपने दिल की गहराइयों से माफी मांगता हूं। कृपया मुझे क्षमा करें, मुझे माफ करें।”

एनसीडब्ल्यू ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। रेखा शर्मा ने पत्र में कहा,” आयोग ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और न केवल कड़े शब्दों में इसकी निंदा करता है बल्कि कानूनी प्रक्रिया के अनुसार तत्काल कार्रवाई के लिए इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच के लिए मामले में आपके तत्काल हस्तक्षेप की मांग करता है ।”

वही सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें जिस महिला के बालों में जावेद हबीब ने थूका था वह उत्तर प्रदेश के बागपत की पूजा गुप्ता है।

Comments

Translate »