Video: सोनू सूद ने सफाईकर्मचारियों को सिखाई झाड़ू लगाने की निंजा टेक्निक,देखें मजेदार वीडियो

0
Video: सोनू सूद ने सफाईकर्मचारियों को सिखाई झाड़ू लगाने की निंजा टेक्निक,देखें मजेदार वीडियो
फोटोः सोनू सूद झाड़ू लगाते हुए

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का एक लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह सफाई करने वालों को झाड़ू लगाने  की निंजा टेक्निक डेमो के साथ सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते। सोशल मीडिया पर वह अक्सर लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद कोरोना मरीजों से लेकर शिक्षा , रोजगार और सहित काफी तरीकों से लोगो की मदद कर रहे हैं। इन सबसे इतर सोनू सूद का एक लेटेस्ट वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सफाईकर्मचारियों को झाड़ू लगाने की तकनीक डेमो के साथ सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

रियल हीरो सोनू सूद का वीडियो 

सोनू सूद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें वह सफाई करने वालों को झाड़ू लगाने की निंजा टेक्निक डेमो के साथ सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सोनू सूद यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं ,” जिस तरह से आप झाड़ू लगते हैं ,उसमें बहुत समय लग जाता है। इस तरह से झाड़ू लगा कर देखिए ,जल्दी काम होगा। ”

अभिनेता ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” एक बार इंजीनियर ,हमेशा इंजीनियर। नया सबक सीखते हुए। ” दरअसल ,सोनू सूद इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में हैं। यह वीडियो भी वहीँ का है। जिसमें सोनू सूद चिनार की पत्तियों को झाड़ू के साथ साफ कर उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वाकई,सोनू सूद पढ़ाई, अभिनय से लेकर हर वह काम करने में माहिर हैं। जिसको दूसरे लोग, कड़ी मेहनत से करते हैं। जबकि सोनू सूद अपना इंजीनियर वाला दिमाग लगाकर चुटकियों में कर देते हैं।

वहीँ बात करें उनके फ़िल्मी और निजी काम के बारे में ,तो सोनू सूद ने ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। लेकिंन रियल लाइफ में वह असली हीरो हैं। सोनू सूद ने COVID 19 के कारण लगे लॉकडाउन में लाखों लोगों की मदद की है और उनका ये मिशन अब भी जारी है।

एक्टर सोनू सूद की फ़िल्में 

उन्होंने तमिल फिल्म कालाझागर से अभिनय की दुनिया में वर्ष 1991 में कदम रखा था। इसके अलावा उन्होंने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड मूवीज, शहीद-ए-आजम ,युवा ,आशिक बनाया आपने ,जोधा अकबर और दबंग में काम किया है।  हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ है। जिसके बोल ‘साथ क्या निभाओगे’ हैं। फैंस को उनका यह गाना बहुत पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here