Site icon www.4Pillar.news

सैफ अली खान की जवानी जानेमन मूवी ने 6 दिन में कमा डाले इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन मूवी बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 6 दिन में एवरेज कमाई की है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन मूवी बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 6 दिन में एवरेज कमाई की है।

सैफ अली खान की जवानी जानेमन मूवी को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया दी थी। लेकिन 6 दिन पुरे होने के बाद भी इस फिल्म की कमाई में कोई बढ़त दिखाई नहीं दी। सैफ अली खान तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन मूवी ने ओपनिंग के मुकाबले वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म की कहानी के साथ-साथ दर्शकों को इसके गाने भी काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म के एक गाने में सैफ अली खान अपने एक गाने ‘ओले ओले’ के रीमेक में भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें ,इस फिल्म में सैफ अली खान एक आशिकमिजाज शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जो अपनी जिंदगी में अकेले और मस्ती के साथ जीना चाहता है।

जवानी जानेमन मूवी में सैफ अली खान जसविंदर सिंह उर्फ़ जैज का किरदार निभा रहे हैं। जो एक रियल एस्टेट ब्रोकर है। रिश्तों से दूर भागने वाले जैज को उस समय करारा झटका लगता है। जब वह ‘टिया’ नाम की लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है।

वहीँ फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो ,फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार जवानी जानेमन ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 3.24 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 4.55 करोड़ रुपए,रविवार के दिन 5.04 करोड़ रुपए ,सोमवार के दिन 2.03 करोड़ रुपए, मंगलवार के दिन 1.94 करोड़ रुपए और बुधवार के दिन 1.86 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की 6 दिन की बॉक्स ऑफ़िस पर टोटल कमाई 18.66 करोड़ रुपए हो गई है।

Exit mobile version